• Hemant Kumar

शिखर पालीवाल के नेतृत्व में जिम संचालकों ने डी॰एम॰ को दिया ज्ञापन


रोज की तरह आज भी हरिद्वार फिटनेस एसोसिएशन अपनी घर घरस्ती चलाने के लिए शिखर पालीवाल के नतृत्व में डीएम आवास पर गुहार लगाने पोहुची।डीएम साहब को ज्ञापन देते हुए यह मांग की साहब हमारा भी घर है हम भी इस देश के निवासी है उन्होंने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से शिखर पालीवाल के ज़रिए फ़ोन पर बात करते हुए कहा हमारा व्यापार क्यों नी खोला जारा है जबकि अब सब कुछ खुल चुका है।

हमको अपनी जिम का किराया ,बैंक की किस्त ,बिजली का बिल तथा अन्य खर्चे होते है। जो हम कहा से देंगे। शहरी विकास मंत्री ने जल्द ही कार्यवाही का आश्वासन दिया । ललित व गौरव ने कहा हमरे मान्य प्रधानमंत्री जी का नारा है फिट इंडिया जब जिम ही बंद रहेगी तो कहा से फिट होगा इंडिया ।

इस महामारी से लड़ने के लिए हर व्यक्ती का फिट होना बहुत जरुरी है । मोदी जी कृपया कर हमरी जिम जल्द से जल्द खोले। सरकार नियम व शर्तो के साथ हमरी भी जिम खोले ।

शिखर पालीवाल ने बताया आज डीएम साहब ने आश्वासन दिया है कि वह हमारी बात को राज्य सरकार तथा केन्द्र सरकार तक पोहुचाने में हमारी मदत करेंगे।इस अवसर पर आज एसोसियेशन के अध्यक्ष ललित कुमार जी अन्य साथी कपिल गुजर,गौरव अरोड़ा,पीयूष शर्मा,रवि गौतम,सलीम खान, करन,गौरव वालिया,गगन खुराना, सावेज़, सुशील,दीपक शर्मा,नोनू,विशाल ठाकुर,यश ठाकुर,राजेश,राकेश, सचिन, सूर्यकांत,मोनू,शुभम राठौड़, रका भाई,अभिनव,अभिषेक चौरसिया, कन्नू आदि मौजूद रहे।

8 views

Subscribe to Our Newsletter

  • Facebook
  • Twitter
  • Instagram