• Kanika Chauhan

घरों को रवाना हुए प्रवासी मजदूरों को Being Bhagirath ने कराया भोजन


कोविड 19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए लाॅकडाउन में निरंतर सेवा कार्यो में जुटी बीइंग भगीरथ टीम ने अपने अपने राज्यों को रवाना हुए प्रवासी मजदूरों को नाश्ता खाना उपलब्ध कराते हुए उनकी यात्रा को मंगलमय बनाने की कामना की। बीइंग भगीरथ की युवा टीम द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सड़कों व चैराहों पर पेंटिंग के माध्यम से जागरूकता की जा रही है। सड़कों पर स्लोगन लिखकर अपने घरों में ही रहने की अपील की जा रही है।


संयोजक शिखर पालीवाल ने कहा कि रानीपुर मोड़, चंद्राचार्य चैक पर भव्य रूप से स्लोगन पेंटिंग को दर्शाकर लोगों को घरों में रहने का संदेश दिया जा रहा है। हमारा उद्देश्य है कि कोरोना वायरस की चपेट में कोई भी व्यक्ति ना आए। अपने घरों में रहकर इस लड़ाई को एकजुटता से ही लड़ा जा सकता है। सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सभी को सहयोग करना होगा।


चिकित्सक, पुलिसकर्मी, सफाइकर्मी, मीडियाकर्मी संकट के इस दौर में वारियर के रूप में अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। जान की परवाह कि बगैर निरंतर समाज सेवा का अभियान धर्मनगरी में चलाया जा रहा है। बीइंग भगीरथ टीम प्रतिदिन हजारों लोगों को भोजन पैकेट उपलब्ध करा रही है। टीम के युवा सदस्य पूरी तत्परता से भोजन वितरण में सहयोग करते हुए जरूरतमंदों की फोन काॅल पर भोजन पहुंचा रहे हैं।


शिखर पालीवाल ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी जनचेतना अभियान चलाया जा रहा है। तरह तरह के स्लोगन व चित्रों के माध्यम से लोगों को घरों में ही रहने की अपील भी की जा रही है।  

0 views

Subscribe to Our Newsletter

  • Facebook
  • Twitter
  • Instagram