• Kanika Chauhan

क्या माधुरी की लव स्टोरी से इंस्पायर है दीपिका कक्कड़ के नए शो की कहानी?

स्टार प्लस पर एक नया रोमांटिक ड्रामा शुरू होनो जा रहा है। बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ शो ‘कहां हम कहां तुम’ में मुख्य भूमिका में नजर आएगीं तो वहीं उसके अपोजिट रोल में आप करण वी ग्रोवर को देखेंगे। शो को लकेर जबरदस्त बज बना हुआ है।

शो की कहानी किी बात करें तो वह लव स्टोरी पर बेस्ड है। अब ऐसी खबरें हैं कि शो की कहानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की लवस्टोरी से इंस्पायर है।

दरअसल, शो में दीपिका सोनाक्षी नाम की एक फेमस एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं और करण वी ग्रोवर एक सर्जन का। इसलिए ऐसी अटकलें हैं कि शो की कहानी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की लव स्टोरी से इंस्पायर है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि दीपिका कक्कड़ को अपने किरदार के लिए वजन कम करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने मुंबई मिरर से बात करते हुए अपने वजन घटाने के बारे में खुलासा किया। दीपिका ने कहा, “जिस पल संदीप ने मुझे नरेशन दिया स्टोरी ने मुझे उसी पल क्लिक किया। सोनाक्षी को कनेक्ट करना आसान था क्योंकि मैं खुद एक टीवी एक्ट्रेस हूं और मैंने दूसरी बार सोचे बिना ही हामी भर दी।”


17 जून से शो को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। उसमें आप देखेगें कि किस तरह दो अलग-अलग स्ट्रीम के लोग एक साथ आते हैं और प्यार कर बैठते हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है जिसे सैफ अली खान ने नैरेट किया है।

#slider

1 view

Subscribe to Our Newsletter

  • Facebook
  • Twitter
  • Instagram