• Kanika Chauhan

आखिर क्यों मारा सलमान ने अपने बॉडीगार्ड को ही थप्पड़

सलमान खान की ईदं में हुई रिलीज फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग में उन्होंने अपने सभी रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया था। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई महान हस्तियां शामिल हुई जिनका स्वागत सलमान और कैटरीना ने मिलकर करा।

इस स्क्रीनिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा की सलमान अपना आपा खोकर अपने बॉडीगार्ड को ही जोर से थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल सलमान स्क्रीनिंग में व्यस्त थे तभी उनको पता चला कि उनका एक छोटा सा फैन उनसे मिलने की कोशिश कर रहा है, जब उन्हें यह पता चला तो वह फौरन उससे मिलने के लिए दौड़े लेकिन जब उन्हें यह पता चला कि उन्हीं के बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ बदसलूकी करी और उसे वहां से भगा दिया, यह सुनकर सलमान खान अपना आपा खो बैठे और स्क्रीनिंग छोड़कर गुस्से में आग बबूला हो गए‌ उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया।

एक तरफ सलमान की फिल्म भारत धूम मचा रही है वहीं दूसरी और सलमान ने यह साफ साफ संदेश दिया है कि वह अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ भी करेंगे। वह अपने किसी भी फैन के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे ।फिल्म के बारे में बात करें तो सलमान और कैटरीना कैफ फिल्म में अपनी उम्र की अलग-अलग स्टेज में नजर आए क्योंकि फिल्म में आजादी के बाद से लेकर 2010 तक की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म को रिलीज हुए अभी दो ही दिन हुए हैं लेकिन यह फिल्म धूम मचा रही है फिल्म लोगों को खासा पसंद आ रही है और फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

1 view

Subscribe to Our Newsletter

  • Facebook
  • Twitter
  • Instagram